FmD4FRX3FmXvDZXvGZT3FRFgNBP1w326w3z1NBMhNV5=

Video

items

WWE Triple H arrives in Mumbai India Tour 2017


WWF/WWE Legend Triple H Paul Levesque arrived in Mumbai.


WWE Triple H arrives in Mumbai 
wwe
WWE Triple H In Mumbai
अंडरटेकर बनाम रोमन रीगन ने रेसलमेनिया 33 पर प्रकाश डाला
डब्लूडब्लूएफ़ / डब्ल्यूडब्ल्यूई पौराणिक कथा ट्रिपल एच पॉल लेवेस्क 3 अक्टूबर को मुंबई में पहुंचे। खेल मनोरंजन व्यवसाय के इतिहास में सबसे बड़ी समर्थक पहलवानों में से एक, ट्रिपल एच को कथित रूप से इस साल बाद में भारत में डब्लूडब्लूई रोड शो की वापसी की घोषणा करने के लिए सेट किया गया है।
स्टेफ़नी मैकमोहन से विवाह करने वाले 48 वर्षीय, वर्तमान में डब्ल्यूडब्ल्यूई के कार्यकारी उपाध्यक्ष प्रतिभा, लाइव इवेंट्स और क्रिएटिव पोस्ट रखता है और अंगूठी में अंशकालिक प्रतियोगी है।
हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है, भारत की ऑनलाइन टिकट पोर्टल बुकमाइशो ने पहले ही भारत के डब्ल्यूडब्ल्यूई टूर 2017 के लिए हफ्ते की शुरुआत से टिकट का वितरण शुरू कर दिया है, जो कथित रूप से दो दिन - 7 दिसंबर और 8 बजे - इंदिरा गांधी इनडोर दिल्ली में स्टेडियम.

India (IND) vs Sri Lanka (SL) 1st ODI Click here>>>>>

wwe/wwf
डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन जिंदिर महल इस दौरे में उपस्थित होने के लिए तैयार है और निश्चित रूप से इस दिसंबर में डब्लूडब्लूई इंडिया आयोजन का मुख्य आकर्षण होगा। उन्होंने भारत में खिताब की रक्षा के अपने सपने का उल्लेख किया था, जो कि सच हो सकता है। उनके अलावा, सेथ रोलिंस, रोमन रीगन, डीन एम्ब्रोस, एलेक्सा ब्लिस, ब्रौन स्ट्रोमन और अधिक की पसंद भी सुविधा के लिए निर्धारित हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इंडिया का दौरा जनवरी 2016 में नई दिल्ली में भी हुआ था। रोमन रीग्स बनाम द बिग शो, उस दौरे के सबसे मनोरंजक मैचों में से एक रहा। 





ट्रिपल एच की मुंबई यात्रा से दृश्य: थोड़ी देर के बाद से मैं भारत में रहा हूं .... तुरंत याद आया कि मुझे इसे क्यों पसंद है.


>
indian style

Thanks for the warm reception @WWEIndiapic.twitter.com/JjwDPpNJIp


0/Post a Comment/Comments

73745675015091643