FmD4FRX3FmXvDZXvGZT3FRFgNBP1w326w3z1NBMhNV5=

Video

items

Vision of victory as the Syrian army, chase Russian planes.

सीरिया में दास के खिलाफ लड़ाई अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर चुकी है और घृणित आतंकवादी समूह की पूरी हार अब कुछ निश्चित कारकों पर निर्भर करेगी, मध्य पूर्व के एक रूसी विशेषज्ञ ने रेडियो स्पुतनिक को बताया
 army
Indian army


"सीरियाई सेना के आक्रामक हमलों की ताकत को ध्यान में रखते हुए, आतंकवादियों से उम्मीद की जाती है कि डेयर एज़-ज़ोर सहित कोई कठोर प्रतिरोध नहीं किया जा सकेगा। उनके आपूर्ति मार्ग काट दिया गया है। इसके अतिरिक्त, रूसी विमानन ने दास पर अपनी हवाई हमले जारी रखे हैं," दिमित्री इगोर्चेनकोव, मॉस्को स्थित रूडएन यूनिवर्सिटी के स्ट्रैटेजिक स्टडीज और रोग के निदान के साथ मध्य पूर्व के विशेषज्ञ, रेडियो स्पुतनिक को बताया.
इगोर्न्कोकोव के अनुसार, आतंकवादी समूह पर कुल जीत अब सिर्फ कोने के आसपास है
"उनकी हार पहले से ही नजर आई है, मैं कहूंगा लेकिन यह कई कारकों पर निर्भर करेगा, विशेष रूप से आपूर्ति समर्थन, संचालन योजना और सीरियाई सेना के संसाधनों में। एक विशाल रेगिस्तान क्षेत्र है जिसमें विशेष ध्यान कार्यों के लिए भुगतान किया जाना चाहिए दूसरी ओर, मुझे नहीं लगता कि दास के लिए कोई अतिरिक्त या वित्तीय सहायता प्राप्त करने का मौका नहीं है "Egorchenkov ने सुझाव दिया
सोमवार को, रूसी रक्षा मंत्रालय ने बताया कि केंद्रीय सीरिया आतंकवादियों से लगभग पूरी तरह से मुक्त हो गया है।
रूसी जनरल स्टाफ के मुख्य संचालन निदेशालय के मुख्य कर्नल जनरल सर्गेई रुडस्केय ने कहा, "आतंकवादियों से सीरिया के केंद्रीय हिस्से की मुक्ति समाप्त हो रही है।"
रुदस्कोय ने कहा कि अलेप्पो प्रांत पहले ही पूरी तरह से मुक्त हो चुका है।
"पिछले महीने सीरिया में गंभीर बदलाव हुए हैं। रूसी एयरोस्पेस फोर्स के समर्थन से सीरियाई सरकार के सैनिकों ने गंभीर सफलता हासिल की है और केंद्रीय सीरिया में दास के एक बड़े समूह को पर्याप्त नुकसान पहुंचाया है। अलेप्पो प्रांत को आतंकवादियों से पूरी तरह मुक्त किया गया है। ," उसने कहा।
पहले उसी दिन, रूसी एयरोस्पेस फोर्स ने एक बड़े दास काफिले को नष्ट कर दिया था जो सीरियाई डीर एज-ज़ोर की ओर बढ़ रहा था, जिसने 200 से अधिक आतंकवादियों और 20 से अधिक वाहनों को नष्ट कर दिया था।
इसके अलावा, एक बड़े दास बल अब हमा प्रांत में अकबरबाट के सामरिक शहर में घेर लिया गया है। सीरिया में आतंकवादी समूह के अंतिम प्रमुख गढ़, देइर-एज़-ज़ोर सहित, अकशेबाट की मुक्ति दास पर पूर्ण पैमाने पर आक्रमण के लिए रास्ता खोलने की उम्मीद है।
रूसी रक्षा मंत्रालय के अनुसार, सीरियाई सेना वर्तमान में तीन दिशाओं से घेराबंदी वाले शहर डीर एज-ज़ोर पर आगे बढ़ रही है। रुदस्कोय ने कहा कि डीआईआर एज़-ज़ोर की मुक्ति मुख्य आतंकवादी बलों की हार में होगी।

RELIANCE JIO FEATURE PHONE USERS WILL BE ABLE TO USE YOUTUBE,WHAT'S APP AND FACEBOOK ?https://technologyandfun62.blogspot.in/2017/07/jio-4g-feature-phone-jiophone-today.html#more

0/Post a Comment/Comments

73745675015091643